चाचा की भतीजे के हाथों हत्या, परिजनों ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट से पीएम कराने की जताई इच्छा!

तखतपुर

डेस्क

तखतपुर तखतपुर थाना अंतर्गत ग्राम ढनढन में एक भतीजे ने मामूली बात पर विवाद करते हुए अपने चाचा से मारपीट कर दिया जिससे अस्पताल ले जाते समय चाचा की रास्ते मे मौत हो गयी।पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

मृतक


तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ढनढन में एक भतीजे के हाथों चाचा का कत्ल होने का मामला सामने आया है।तखतपुर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम ढनढन निवासी चैन प्रकाश पिता रामकुमार पांडेय उम्र 40 वर्ष निवासी ढनढन अपने बड़े भाई के दामाद पोषण पांडेय के साथ रात करीब साढ़े सात से आठ के बीच बात कर रहा था उसी समय उसका भतीजा हेमप्रकाश पांडेय उर्फ विक्की पांडेय पिता देवी प्रसाद पांडेय उम्र 21 वर्ष आया और मेरे जीजा को हमारे खिलाफ भड़काते हो कहकर गाली गलौच करते हुए लात मुक्कों से मारपीट कर दिया। इससे चैन प्रकाश घायल हो गया।घायल चैनप्रकाश को 112 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तखतपुर लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने चैन प्रकाश को मृत घोषित कर दिया।इसके बाद तखतपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत कर दिया जिसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

आरोपी


परिजनों ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट से पीएम की जताई


चैन प्रकाश की पत्नी शकुंतला पांडेय की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी हेमप्रकाश को दो घण्टे के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया ।लेकिन मृतक के परिजनों ने मृतक का शव परिक्षण तखतपुर में नही कराकर सिम्स में फॉरेंसिक एक्सपर्ट से कराने की मांग की। परिजनों के निवेदन और दिए गए आवेदन पर उच्चाधिकारियों से परामर्श कर पुलिस ने शव परीक्षण सिम्स में करने की अनुमति दे दी।तखतपुर में शव परीक्षण नही कराने के पीछे का कारण यह हो सकता है कि परिजन फॉरेंसिक एक्सपर्ट से ही शव परीक्षण करवा कर मृत्य्यु् का सही कारण की बारीकी से जांच चाह रहे थे । मृतक और आरोपी का एक ही परिवार के सदस्य होने के कारण भी मृत्यु के वास्तविक कारणों का बारीकी से जांच होकर सामने आना आवश्यक समझ रहे थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.