अज्ञात कारणों लग गयी आग पैरावट जलकर खाक

अकलतरा

गोविंद सिंगरौल

जांजगीर चांपा जिले के अकलतरा में तड़के सुबह तीन बजे 10 से अधिक पैरा के खरही में भीषण आग लग गई।. घटना की सूचना मिलने ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया,। लेकिन जब तक आग बुझा पाते पूरा पैरा जलकर खाक हो चुका था।. जिससे ग्रामीण किसानों को काफी नुकसान हुआ है.। हालांकि किस वजह से आग लगी है इसका पता नहीं चल सका है.।

मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना अकलतरा के वार्ड नं 1 यादव मोहल्ले का है.। सुबह पैरा खरही में आग की लपटे उठती देखी गई.।आग लगने की वजह से पूरा पैरा धूं-धूं कर जल रहा था।. आप-पास के लोगों की मदद से आग को बुझाने की कोशिश की गई.। आग लगने की सूचना दमकल को दी गई.।

मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया।, लेकिन तब तक पूरा पैरा जलकर खाक हो चुका है।. आग इतनी तेजी से फैली की देखते ही देखते पूरा पैरा राख में तब्दील हो गया।. आगजनी के कारण यादव लोगों को काफी नुकसान हुआ है।. ये सभी पैरा पशुओं को खिलाने के लिए रखा गया था।. अब वो पशुओं का क्या खिलाएंगे?

यादव मोहल्ले के नंदलाल यादव का कहना है कि अमृत यादव के माध्यम से पता चला कि उसके पैरा खरी में आग लगी है।, जब जाकर देखा तो सभी के पैरे पर आग लगी हुई थी।. वही राजन यादव का कहना है कि किसी को देखा तो नहीं है, लेकिन किसी के साजिश के बिना ऐसी आग नहीं लग सकती हैं. ।यह शरारती तत्वों का काम हो सकता है.।

पैरा जलने से नंदा यादव, बल्ला यादव, राजन यादव, रतन यादव, वैजनाथ यादव, राजन यादव, नंदलाल यादव, अमृत यादव का नुकसान हुआ है.।

Leave a Reply

Your email address will not be published.