पत्नी को लेने आये दामाद ने की ससुर की हत्या,साले को घायल!

तख़तपुर

ब्यूरो- तख़तपुर थाना अंतर्गत ग्राम कुंआ में एक कलयुगी दामाद ने अपने ससुर को चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी है और साले को गंभीर रूप से घायल कर दिया है ।पुलिस मामले में हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश जुट गई है।

तखतपुर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी सुरेश कर्ष पिता जीवराखन उम्र 30 वर्ष राजपुर की शादी तख़तपुर क्षेत्र के ही ग्राम कुआं के शिवराम रजक पिता धजा उम्र 50 वर्ष की बेटी सुजाता से 15 वर्ष पूर्व हुआ था। आरोपी सुरेश और शिवराम की बेटी का आए दिन विवाद होता रहता था।आरोपी उसके साथ मारपीट करता रहता था इसके कारण सुजाता सप्ताह भर पूर्व ही वह अपने मायके आकर रहने लगी थी। जिसे वापस ले जाने के लिए सुरेश प्रयास कर रहा था और आज भी वह अपनी पत्नी से फोन पर बात कर अपनी पत्नी को लेने आया था ।फोन पर मृतक शिवराम ने उसे अपने बड़ों को साथ लेकर आने की हिदायत दी थी ,किंतु वह अकेले ही आया था ।

आज आने के बाद मृतक शिवराम और सुरेश के बीच विवाद हो गया इसमें शिवराम का लड़का कुलदीप भी अपने जीजा से विवाद करने लगा। इस पर आरोपी सुरेश ने अपने साथ रखते हुए चाकू से कुलदीप पर हमला कर दिया। अपने बेटे पर हमला होते देख कर शिवराम बीच बचाव करने आया तो आरोपी का पूरा गुबार शिवराम के ऊपर ही उतर गया और आरोपी सुरेश ने अपने ससुर को चाकू से गोद डाला ,जिससे शिवराम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी फोन के माध्यम से 112 को साथ ही थाने में सूचना दी गई। 112की टीम तत्काल घटनास्थल पहुंचकर शिवराम और कुलदीप हो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई ।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत शिवराम को मृत घोषित कर दिया ।जबकि कुलदीप की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय बिलासपुर रेफर कर दिया गया। इस बीच आरोपी सुरेश घटनास्थल हत्या को अंजाम देकर फरार हो गया। पुलिस मामले में धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है, और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.