बार बार के उलाहना से तंग युवक ने रोष में उतारा दूसरे युवक को मौत के घाट!

बिलासपुर

ब्यूरो

बिलासपुर जिले के तख़तपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरदीके एक युवक की हत्या हो गयी है।आरोपी युवक ने अपने पास रखे टंगिया से इस वारदात को अंजाम दिया है।हत्या का कारण मृतक द्वारा आरोपी युवक को बार बार जादू टोना करने का उलाहना दिया जाना बताया गया है।इससे तंग युवक ने आक्रोश में हत्या की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम हरदी के सतनामी मोहल्ले में रहने वाले युवक हत्या का आरोपी शिवकुमार बघेल पिता सुखदेव बघेल और मृतक हीरो खांडे पिता कुमार खांडे उम्र 32 वर्ष पड़ोसी थे। दोनों एक ही मोहल्ले के होने के कारण रोज मुलाकात होती थी।आते जाते मृतक हीरो खांडे आरोपी शिव कुमार को तुम जादू टोना करते हो। मेरे परिवार पर जादूटोना कर परेशान कर रहे कहता रहा था।आरोपी मृतक हीरो के द्वारा रोज रोज दिये जा रहे इस तरह के उलाहने से तंग था।इससे इनकार करते हुए शिवकुमार ने मृतक को कई बार ऐसी निराधार बाते कहकर ताना मारने से मना किया था।लेकिन मृतक उसे आते जाते जादू टोना का ताना मारते रहता था।

इसकी वजह से गांव वाले भी उसे शक की नज़र से देखने लगे थे।इस कारण वह घर से कम ही निकलता था।मंगलवार शाम 7 बजे के आस पास आरोपी शिवकुमार जय स्तंभ के पास खड़ा था और हाथ मे लकड़ी काटने का टांगी भी रखा हुआ था।उसी समय हीरो भी आया और रोज की तरह फिर से आरोपी को जादू टोने का उलाहना देने लगा।पूर्व में ही मृतक की बातों से परेशान शिवकुमार आक्रोशित हो गया और हाथ मे रखी टांगी से उसके ऊपर वार कर दिया जो उसके गले मे जाकर लग।वार इतना सांघातिक था कि हीरो एक ही वार में ढेर हो गया और उसके गले से खून की धार बह निकली ।आस पास के लोगो को इसकी जरा भी उम्मीद नही थी। इसलिए वे भी भय और आश्चर्य के मिश्रित भाव से स्तब्ध रह गए।फिर आनन फानन में 112 को सूचना दी गयी। मौके पर पुलिस के पहुँचते तक आरोपी अपने घर चला गया था।पुलिस ने लाश का पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया ।इस बीच आरोपी को भी उसके घर में दबिश देकर हिरासत में ले लिए गया है। पोस्टमॉर्टेम कल किया जायेगा।फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.