नाले में मिली युवक की लाश, घटना स्थल देखने पर हो रही हत्या आशंका।

बिलासपुर

ब्यूरो

बिलासपुर जिले के ख़तपुर जनपद के ग्राम बीजा के पास नउआपार और घोरामार के बीच नाले मे एक युवक की संदिग्ध लाश मिली है।युवक की पहचान आसपास के लोगों ने बेलपान निवासी शैलेश श्रीवास पिता शिव कुमार श्रीवास 32 वर्ष के रूप में की है।युवक की मोटरसाइकिल पास ही पड़ी है।लाश को देखने से प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है।कोटा की पुलिस को सूचना दे दी गई है।

तखतपुर जनपद क्षेत्र के ग्राम बीजा के पास घोरामार और बीजा के बॉर्डर के छोटे जंगल मे एक नाले में युवक की लाश मिली है।पास में युवक की मोटरसायकिल बजाज सीटी 100 क्रमांक सीजी 10 ए पी 7837 पड़ा हुआ है ।युवक की लाश नाले के औंधे मुंह पड़ा हुआ था। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीजा घोरामार के बीच एक छोटे झाड़ का जंगल है वहीं पर नउआपार के पास एक नाले में दोपहर डेढ़ से दो बजे के आस पास आने जाने वालों ने लाश को नाले में पड़े हुए देखा।इसकी सूचना बीजा सरपंच को दी गई । घटना स्थल कोटा थाना क्षेत्र में आने की वजह से कोटा पुलिस को सूचना दे दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगो की सहायता से लाश को बाहर निकलवाया।युवक की तलाशी लेने पर मील कागजात से युवाल की पहचान की बेलपान निवासी शैलेष श्रीवास पिता शिव कुमार श्रीवास उम्र 32 वर्ष के रूप के की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना स्थल को देखने पर लगता है कि युवक की हत्या करके नाले में फेंकी गई है।क्योंकि घटना स्थल पर एक पत्थर पर खून लगा हुआ है और वहीं पर बड़ी मात्रा में खून का थक्का भी जमा हुआ है।मोटरसायकिल भी वही पर गिरा पड़ा है।जबकि युवक की लाश नाले में औंधे मुँह पड़ा हुआ है।इन सब संकेतो को देखने से लगता है कि युवक की हत्या कर लाश नाले में फेंकी गई है।युवक कहां से कहां जा रहा था? कौन उसके साथ था?उसकी हत्या किसने की ? यह सब जांच के बाद ही पता चल पायेगा फिलहाल कोटा पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच चल रही है।
युवक लड़ाकू प्रवृत्ति का था और गांजे के सौदागरों और नशा करने वालो से उसका उठना बैठना था।दबी जुबान में यह भी बात सामने आ रही है कि युवक शैलेष भी गांजे की तस्करी करता था।अपने आप को बेलपान के आसपास दबंग की तरह दिखाता था।उसका बिलासपुर के कुछ गुंडा तत्वों के साथ भी दोस्ती यारी होना बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.