जनपद कार्यालय के सामने से मोटरसाइकिल हुआ चोरी,चोरों की नज़र पड़ी शासकीय कार्यालयों पर।

तख़तपुर

गोविंद सिंगरौल – अपने निजी कार्य से जनपद कार्यालय तख़तपुर आये युवक की मोटरसाइकिल कोई अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया।जनपद कार्यालय का काम खत्म कर युवक जब बाहर आया तो उसकी मोटरसाइकिल गायब थी।इस बात की लिखित शिकायत आज तख़तपुर थाने में दर्ज कराई गई है।पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

तख़तपुर क्षेत्र में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है।शासकीय कार्यालय आने वाले लोगो के वाहन सुरक्षित नही रहे।कल तख़तपुर जनपद कार्यालय में अपने काम से आये एक युवक की मोटरसाइकिल किसी ने पर कर दी।प्राप्त जानकारी के अनुसार महेंद्र सिंगरौल पिता हरप्रसाद सिंगरौल उम्र 36 वर्ष निवासी ग्राम गिरधौना थाना सकरी जिला बिलासपुर अपने चचेरे भाई कामेश सिंगरौल के साथ दिनांक शुक्रवार को दोपहर 2 बजे जनपद कार्यालय तखतपुर आया था और अपनी मोटरसाइकिल काले रंग के पैशन प्रो क्रमांक सीजी 10 पी 7451 को जनपद पंचायत तखतपुर के कार्यालय के पास खड़ा किया था।अपने काम के लिए जनपद कार्यालय के अंदर गया। उसके बाद लगभग 3:30 बजे जनपद कार्यालय से काम खत्म कर घर जाने के लिए बाहर निकला तो उसकी मोटरसाइकिल वहाँ पर नहीं थी।कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। युवक ने अपनी तरफ खोजबीन किया लेकिन नहीं मिला ।इसकी मौखिक सूचना पुलिस थाने में दी और आज आकर लिखित शिकायत दर्ज कराया है।

चोरों के हौसले बुलंद

तख़तपुर में चोरो और उठाईगीरों के हौसले बुलंद हो गए हैं।चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है मगर चोर पकड़ में नही आ रहे है।इससे उनका हौसला बढ़ता जा रहा है।सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद भो चोरो के पकड़ में नही आने से पुलिसिंग पर प्रश्न चिन्ह लग रहे हैं। बैंक में हुए एक लाख की उठाईगिरी मक्कड़ काम्प्लेक्स से हुए मोटरसाइकिल चोरी में चोरों सीसीटीवी कैमरे में कैद होनें कें बाद कोई सुराग नही लगा है।इसी तरह राशन दुकानों में हुई चोरियों ,खलिहानों से चोरी हुए धान के चोरो का भी अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।इससे पुलिस की कार्यप्रणाली और गतिविधि पर सवाल खड़े हो रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.