बेलगहना में वन विभाग का छापा,MKM की खबर से जागा वन अमला

बेलगहना

रविराज रजक-बेलगहना वैन परिक्षेत्र में लगातार हो रही अवैध कटाई की खबर लगाए जाने के बाद वन अमले ने आज बेलगहना में एक बढ़ाई के घर छापा मार कर लाखो रुपये की इमारती लकड़ी और लकड़ी का सामान बनाने की मशीन और औजार जब्त किया है।

बेलगहना वन परिक्षेत्र में लकड़ी तस्करों द्वारा इमारती लकड़ियों के लिए वनों की अंधाधुंध कटाई जारी है इसकी खबर हमारे वेब पोर्टल एमकेएम (मिश्रा की मिर्ची) न्यूज़ में लगाने पर वन अमले ने आज खबर को संज्ञान में लेते हुए बेलगहना में एक बढाई के यहां छापा मारकर बड़ी मात्रा में इमारती लकड़ी और फर्नीचर बनाने के मशीन और औजार जप्त किए हैं।

लगातार हमारे वेब पोर्टल मिश्रा की मिर्ची में प्रकाशित वन विभाग की खबरों से तिलमिलाए वन विभाग ने आज बेलगहना परी क्षेत्र के अंदर शास्त्री नगर के मोहल्ले में रहने वाले रमेश पनरिया सत्यम पनिया के घर में छापा मारकर लाखों रुपए की इमारती लकड़ी जब्त की है। वन परीक्षेत्र अधिकारी विजय साहू एवं समस्त स्टाफ के साथ शास्त्री नगर स्थित रमेश पनरिया के मकान पर छापा मारकर अवैध रूप से रखे इमारती लकड़ी एवं पलंग डाइनिंग टेबल सोफा सेट एवं बनाने की सामग्री मोटर आदि को जब्त किया है। वन परीक्षेत्र अधिकारी ने बताया कि हमें मुखबिर से सूचना मिली थी कि उक्त व्यक्ति के यहां फर्नीचर के काम के लिए अवैध रूप से लकड़ी लाकर कार्य किया जा रहा है इन सभी की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है वन परीक्षेत्र अधिकारी ने बताया कि हमारी कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.