एसडीओपी ने पकड़ा कोयले से भरा ट्रेक्टर

रतनपुर

ब्यूरो– लॉक डाउन के निरीक्षण के लिए निकली एसडीओपी कोटा ने बेलतरा के पास अवैध परिवहन करते ट्रेक्टर और उसमे भरे हुुुए कोयले को जब्त करते हुए ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

कटघोरा में कोरोना मरीज के थोक खुलासे के बाद बिलासपुर-कोरबा की सीमा को सील कर दिया गया है।इसकी चेकिंग और क्षेत्र में पेट्रोलिंग के दौरान एसडीओपी कोटा रश्मित कौर चावला ने देखा कि कुछ बिना नंबर के वाहन कोयले का परिवहन कर रहे है।उन्हें रोककर कागज की जांच की गई ।वाहन चालकों के पास परिवहन के कागजात उपलब्ध नही होने के कारण कोयले से भरे ट्रेक्टर को कोयला सहित जब्त करते हुए ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसडीओपी रश्मित कौर ने बताया है कि जिले की सीमा के सील किये जाने के बाद नियमित निरीक्षण में कुछ बिना नंबर के वाहनों को कोयले के अवैध परिवहन करते पकड़कर रतनपुर थेन को आगे की कार्यवाही करने के लिए दे दिया गया है।जहां शासन प्रशासन कोरोना से निपटने हर संभव प्रयास कर रहा है वहीं कुछ लोग अवैध व्यापार करने के लिए इस समय को अपना उचित समय मान रहे हैं। यह लोग शासन की परेशानी बढ़ाने वाले लोग हैं।ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

इसके साथ ही उन्होंने लोगो से अपील की, कि कोरोना के कारण लगू किये गए लॉक डाउन का पूर्णता पालन करना है ।बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलना है ,और इस महामारी को हराने के लिए हम सब लगे हुए।लॉकडाउन की अवधि में बेवजह बाहर निकलने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

घर में रहिए,सुरक्षित रहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.