दबंग नेता जितेंद्र पांडेय के विजय जुलूस एवं आभार रैली का जगह जगह हुआ स्वागत

विधायक और सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ जितेंद्र पांडेय ने निकाला विजय जुलूस एवं आभार रैली  

शहर और गांव सभी जगह हुआ अभूतपूर्व स्वागत

तखतपुर

संतोष ठाकुर                       

तखतपुर – त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बाद जारी विजय जुलूस की कड़ी में आज जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र क्र 6 से जितेंद्र पांडेय ने विजयी होने पर जनता का आभार व्यक्त करने के लिए विजय जुलूस और आभार रैली का आयोजन किया ।यह रैली क्षेत्रीय विधयक की अगुवाई में शहर के बाद गांव से गुजर रही है।जहां से भी रैली निकाल रही है लोग और संगठन उसका स्वागत कर रहे है। ज्ञातव्य है कि तखतपुर के जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 6 से जितेंद्र पांडे ने पूर्व विधायक और संसदीय सचिव राजू सिंह क्षत्रिय की पत्नी सुनीता क्षत्रिय को 9000 वोटों से पराजित किया था।

जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित होने के बाद जजितेंद्र पांडेय ने आज नगर सहित पूरे क्षेत्र में विजय एवं आभार रैली का आयोजन किया। नए बस स्टैंड से शुरू हुई आभार रैली की अगुवाई तखतपुर की विधायक रश्मि आशीष सिंह ठाकुर और प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सचिव आशीष सिंह ठाकुर ने किया ।साथ मे कांग्रेस के नगर और ग्रामीण पदाधिकारियो सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।रैली नया बस स्टैन्ड तख़तपुर से गांधी पुतला , पुराना बस स्टैन्ड ,मंडी चौक से तहसील चौक ,तक धुमाल पार्टी और बाजे गाजे के साथ निकाला गया। इस रैली का विभिन्न संगठनों और व्यक्तियों ने नगर में जगह जगह स्वागत किया।जितेंद्र पांडेय सभी लोगो को जीत में सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते रहे।

नगर भ्रमण के पश्चात रैली ग्रामीण क्षेत्र की ओर निकल गया और निगारबन्द , चुलघट, करनकापा , खम्हरिया, पोडी, सिलतरा, लिमहा, लिम्ही, विजयपुर, सफरी भाठा, खटोलिया, सिंघनपुरी, सल्हैया,जुनापारा, डोमनपुर, भौराकछार,पाली, सोनबंधा,देवरी,बेलपान,पूरा,बहुरता, राजाकापा आदि गांवो में गया । रास्ते मे जिस जिस गान से रैली निकली वहां लोगो और कार्यकर्ताओं ने जितेंद्र पांडेय का तिलक लगाकर और पुष्प हार से स्वागत किया।जितेंद्र पांडेय हर जगह अपनी जीत को जनता की और भूपेश सरकार के कार्यो की जीत बताते रहे।

जितेंद्र पांडेय ने कहा यह जीत जनता के भरोसे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मेहनत,विधायक रश्मि सिंह और प्रदेश कमिटी के सचिव आशीष सिंह के कुशल मार्गदर्शन के साथ कांग्रेस सरकार के पीछले एक साल के कार्यो की जीत है।जनता ने जनपद और जिला दोनो में कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत देकर कांग्रेस के पिछले एक साल के कार्यो पर अपनी सहमति की मोहर लगा दी है।

रैली में पूर्व विधायक जगजीत सिंह,मुन्ना श्रीवास उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी, श्रीमती पुष्पा मुन्ना श्रीवास अध्यक्ष नपा तख़तपुर,घनश्याम शिवहरे अध्यक्ष ब्लाक कांग्रेस कमेटी तख़तपुर,शिवनाथ देवांगन अध्यक्ष शहर कांग्रेस कमेटी सुरेश ठा पूर्व ब्लाक अध्यक्ष ,टेकचंद करड़ा  ,मुकीम अंसारी, हरविंदर सिंग हुरा,कैलाश देवांगन ,लक्ष्मी यादव ,सुनील आहूजा,एल्डरमेनअजय लूथर, नट्टू जायसी , सुनील जांगड़े,संजय गुप्ता,लक्ष्मी यादव, शैलेन्द्र निर्मलकर   ,होज़फा भारमलअभिषेक पाण्डेय, शैलेन्द्र, टेकचंद, नट्टू,मुन्ना, बबलू, कैलाश, जितेंद्र, सुनील जांगड़ेघनश्याम धुरी ,गुलाब धुरी, हरीश धुरी आदि सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.